भारती सिंह ने किया अपने छोटे से बच्चे के साथ काफी गलत, सुना रहे है अब लोग भारती को ही ताने ये है बड़ी वजह

मशहूर इंडियन कॉमेडियन भारती सिंह को आखिर कौन नहीं जानता भारती का नाम हर बच्चे बच्चे को याद है भारतीय अपनी कॉमेडी के द्वारा हर किसी का मन मोह लेती है।भारती सिंह का जन्म 03 Jul 1986 में अमृतसर पंजाब में हुआ था। भारतीय अभी 37 वर्ष की है। वह दर्शकों के बीच ‘लल्ली’ के नाम से बेहद प्रख्यात हैं। इसके अलावा वह ‘द कपिल शर्मा शो’ की टिल्‍ली यादव के नाम से भी जानी जाती हैं। जब वह काफी छोटी थी, तभी उनके पिता की मृत्यु हो गयी थी। पिता की मौत के बाद भारती की माँ ने ही उनका लालन-पालन किया है। उनकी माँ का नाम कमला है।भारती की एक बड़ी बहन पिंकी सिंह और एक भाई धीरज सिंह हैं।भारती ने अपनी शुरूआती पढ़ाई अमृतसर से ही पूरी की है। भारती के पास इतिहास में मानक डिग्री भी है। वह सिर्फ एक अच्छी कॉमेडियन ही नही बल्कि राष्ट्रीय स्तर की शूटर भी रह चुकी हैं। उन्हें उनकी शूटिंग में गोल्ड मेडल से भी नवाजा जा चुका है।भारती ने साल 2017 में लेखक हर्ष लिम्‍बचिया से शादी की है। भारतीय ने हाल ही में 2 महीने पहले एक बच्चे को जन्म दिया है।भारती ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर शो मैं भाग लेकर की और आपको बता दें कि भारती ने अपना स्थान टॉप 4 फाइनलिस्ट में बनाया। अब भारती उनके द्वारा निर्मित शो खतरा खतरा खतरा में काम करती है जिसके स्क्रिप्टिंग उनके पति यानी हर्ष लिंबाचिया करते हैं। ये शो बहुत से लोगों को बहुत पसंद है।

भारती करती है अपने बच्चे से बहुत प्यार:

भारतीय आए दिन अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने बच्चे के संग और पति के संग तस्वीरें साझा करती रहती है भारती कितनी बार अपने बच्चे और पति के संग लाइव आ चुकी है लेकिन भारतीय ने कभी अपने बच्चे का मुंह फैंस को नहीं दिखाया है वह हमेशा अपने बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई देती है।

भारती ने की कौन सी गलती:

आप सब को यह पता ही होगा कि भारती ने हाल ही में अपने बच्चे को जन्म दिया है भारती और हर्ष लिंबाचिया इस बात से काफी खुश है। भारती सिंह अपने बच्चे की वजह से आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है हालांकि भारतीय अपने बेटे की तस्वीर अभी तक अपने फैंस के साथ साझा नहीं की है। भारती ने एक एसी गलती की जिसके वजह से भारती की फ्रेंड्स उनसे काफी नाराज है तो हम आपको बता दें कि भारती अपने बेटे को प्यार से गोला नाम से पुकारती है जिसके वजह से लोगों का यह कहना है कि जब यह बच्चा बड़ा होगा तो इसे इसके स्कूल में सब बच्चे गोला नाम से चुराएंगे जिस बच्चे को काफी नुकसान और परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

About Lakshya Jain

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Recent Comments

No comments to show.